Malaika Elle Beauty Awards 2017 Ke Liye Hui Hot Tamanna Kirti Nidhi Also Join The Event

Views: 33


एले ब्यूटी अवार्ड्स 2017 में बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी सुंदरता और स्टाइल दिखा कर इवेंट में शामिल सभी को मोहित कर दिया है। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई बोल्ड हस्तियों को रेड कार्पेट पर आग लगाते देखा गया है। वैसे तो इस इवेंट में तमन्ना भाटिया अथिया शेट्टी,ऋचा चड्ढा,निधि अग्रवाल डायना पेंटी जैसी दिवा शामिल हुई थी लेकिन सबसे अधिक चर्चित कामुक बोल्ड बॉडी की मालकिन मलाइका अरोड़ा की रही है।





मलाइका अरोड़ा : मलाइका वास्तव में इंडस्ट्री की एक ऐसी दिवा है जिनका स्टाइल हमेशा हटकर होता है और लोग उनके फैशन स्टाइल को अधिक प्यार देते है। मलाइका नए प्रयोगों से बिलकुल डरती नही है। फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस ने इस एले ब्यूटी इवेंट में रेड कारपेट पर चलने के लिए गौरव के द्वारा डिजाइन वन शोल्डर ड्रेप गाउन पहना था। इस सफेद गाउन में वह बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही थी। उनकी सेक्सी कमर को एक्सपोज करने वाली इस ड्रेस को नजरअंदाज करना सबके लिए नामुमकिन हो रहा था।





तमन्ना भाटिया : साउथ की बोल्ड ब्यूटी इस अवार्ड समारोह में कर्ण मल्होत्रा की डिजाइन ड्रेस को चुना था। इस आउटफिट में वह शो का आकर्षण चुराने में कामयाब रही थी हलाकि उन्होंने सुरक्षित फैशन को चुना था। वह चेक-ब्लैक-एंड-व्हाइट मिनी ड्रेस पहन कर इवेंट में रॉक कर रही थी। उन्होंने इस ब्लैक एंड वाइट ड्रेस के साथ काले रंग के ऊँची एड़ी वाली सैंडल शामिल की थी जो उनके स्टाइल को और भी आकर्षण दे रही थी।





डायना पेंटी : मलाइका की तरह ही डायना ने भी इस इवेंट में गौरव गुप्ता द्वारा तैयार आउटफिट का प्रयोग रेड कारपेट पर चलने के लिए किया है। उनके नीले रंग की आउट फिट के साथ डायमंड ईयररिंग्स की मैचिंग उनके फैशन स्टाइल को निखार रही थी। वन शोल्डर यह ड्रेस कुछ कुछ मलाइका से मिलती जुलती थी।



सैयामी खेर : मिर्ज़िया एक्ट्रेस सैयामी खेर ने रेड कार्पेट पर चलने के लिए स्ट्रैपी आउटफिट में ग्लैमर लुक में नजर आ रही थी। कढ़ाई के साथ तैयार यह शीर ड्रेस को चुन कर उन्होंने समान्य फैशन रखा है लेकिन यह ब्लैक ड्रेस इस इवेंट में लिए गलत भी साबित हो सकती थी लेकिन वर्तमान में उन पर सही लगा है। अभिनेत्री ने इस ड्रेस के साथ कम से कम मेक-अप किया था और आउटफिट को थोडा ढीला छोड़ दिया था।





आथिया शेट्टी : आथिया शेट्टी ने एले ब्यूटी अवार्ड्स 2017 इवेंट के लिए वैसी ड्रेस नही चुन पाई है जिस फैशन के लिए वह जानी जाती है। अथिया का केक मेकअप कुछ खास नही था। उन्होंने रेड कारपेट पर चलने के लिए शीर गाउन को चुना था लेकिन अपने स्टाइल से इवेंट में शामिल लोगो को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब नही रही है।



रिचा चड्ढा : रिचा चड्ढा को देखकर लग रहा था कि वह सालसा करने के लिए आई है। उनका यह ड्रेस इस इवेंट के लिए फिट नही प्रतीत हो रहा था। अभिनेत्री ने नंदिता महटानी द्वारा तैयार मिनी फ्रिंज वाला ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर उतरी थी। ऋचा अपने बॉब हेयर स्टाइल से अपने फैशन को बेहतर करने में कामयाब रही है।





निधि अग्रवाल : निधि अग्रवाल को ऊंची कमर वाली पैंट में देखते हुए लगता है दर्शक अब उबने लगे है। इस इवेंट में शामिल हुई निधि ने फ्लोरल पैची वाली ड्रेस को चुना था जिसे शुभिका ने तैयार किया था। वैसे अब यह आवाज उठने लगी है कि उनके पास आकर्षक आउटफिट की कमी है और जल्द ही निधि को नए स्टाइलिस्ट की शरण लेनी चाहिए। दर्शकों को निधि से काफी उम्मीदें है और वह चाहते है उनकी यह एक्ट्रेस हमेशा बोल्ड ब्यूटीफुल और आकर्षक अंदाज में ही सामने आएं।



कृति खरबंदा : इस साल की शुरुआत में गेस्ट इन लंदन में नजर आने वाली कृति खरबंदा नीले रंग गाउन में सुंदर लग रही थी।