हॉट और सैक्सी हो गयी है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आप भी दबा लेंगें दाँतो तले उँगलिया

Views: 9


17 वर्षीय सुहाना ने जब अपनी माँ गौरी खान द्वारा डिजाइन किए एक रेस्टोरेंट के भव्य उद्घाटन के सेलिब्रेशन इवेंट में पिता शाहरुख खान के साथ पार्टी में आई तो सबकी नजरें उन पर ही टिक गयी। इस इवेंट में आलिया भट्ट से सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा और कृति सैनन जैसी बॉलीवुड की हॉटी अभिनेत्रियां शामिल थी लेकिन हॉट सुहाना ने सबके समाने से इवेंट का सारा आकर्षण एक ग्लैमरस चतुर दिवा की तरह चुरा लिया है।



शाहरुख की प्यारी बेटी अपने अंदर एक अद्भुत परिवर्तन किया है और वह अब जहान्वी कपूर और सारा अली खान जैसी हॉट स्टार किड की श्रेणी में आ गयी है। सुहाना खान इस लॉन्च इवेंट में ऑरेंज बॉडी हगिंग ऑउटफिट के साथ पीले रंग की हील शामिल की थी।



जब इस लॉन्च में कृति सैनन और जैकलीन और सुजैन खान जैसे हॉट और सेक्सी सेलेबस शामिल थी वहां पर कोई और यंग लडकी आश्चर्यजनक रूप से कोई स्टार किड आकर्षण चुरा लें तो कम से कम यह कहना तो बनता ही है कि वह बॉलीवुड की शुरुआत करने की योजना बना रही है।



चूंकि कल फादर्स डे तो तो शाहरुख खान अपने बेटी के साथ ही इवेंट में शामिल हुए थे शाहरुख निश्चित रूप से सुरक्षात्मक पिता है इसलिए पापराज़ी और शटरबाग के लिए पोज देते समय वह अपनी बेटी के साथ ही खड़े दिखाई दिए थे।



अपनी फिटनेस फैशन और हॉट स्टाइल से दंग कर देने वाली सुहाना खान लॉन्च में फराह खान, अनिल कपूर और अन्य मेहमानों के साथ शुभकामनाएं ले रही थी और वही पिता किंग खान अपनी इस लिटिल गर्ल को देख कर मुस्कुराते और गर्व करते हुए नजर आए। इस इवेंट में सोहेल खान, डिनो मोरिया, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, संजय कपूर और श्वेता नंदा भी शामिल हुई थी। शाहरुख खान के प्रिय दोस्त करण जौहर और मनीष मल्होत्रा एक साथ इस जश्न में शामिल हुए थे।