मीरा राजपूत कपूर अपने बर्थडे पर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के साथ डिनर के लिए बाहर निकली

Views: 55


शाहिद कपूर की बहुत खूबसूरत पत्नी 23 साल की हो गयी है और फैमिली सदस्यों ने उनके जन्मदिन के जश्न को एक निजी तौर पर मनाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार शामिरा ने अपनी बेटी मिसा के साथ मिल कर बृहस्पति को केक काट दिया और उसके बाद फिर वह आइसक्रीम खाने के लिए बाहर चले गए।



पति शाहिद मीरा और मिसा के साथ ईशान खट्टर को रात में डिनर के लिए बाहर जाते हुए मीडिया कैमरे ने कैद कर लिया था। हमेशा बेहतरीन केमिस्ट्री पेश करने वाला यह कपल गुरुवार की रात को मीरा के जन्मदिन इवेंट के लिए मुंबई के एक बेहतरीन रेस्तरां में डिनर करने के लिए जाते हुए बहुत ही आकर्षक लग रहा था।



मीरा एक क्रोकेट कढ़ाई वाली छोटी नीली पोशाक में हॉट सेलेब लग रही थी तो वही शाहिद भूरा रंग पहनकर कैजयुल कूल लुक दे रहे थे। इस रोमांटिक हॉट जोड़ी ने इस इवेंट में कोरियोग्राफर बॉस्को में भी बुलाया था। शटरबग में वह इस जोड़ी के साथ खड़े होकर अपनी उपस्थिति का अहसास करा रहे थे।



शाहिद-मीरा ने कैमरे को इस बार निराश नही किया और दोनों ने हाथ पकड़ कई सुंदर तस्वीरें क्लिक कराई। भैया भाभी के साथ ईशान खट्टर भी तस्वीर में खड़े सुंदर लग रहे थे और तस्वीर में तीनों एक साथ सुपरक्यूट दिखाई दे रहे थे।



ईशान बहुत जल्द बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आएंगे। ईशान की बात करें तो वह शाहिद की तुलना में लगभग 15 साल छोटे है और वह शाहिद की माँ नीलिमा अज़ीम और उसके दूसरे पति राजेश खट्टर के बेटे है। इसमें कोई संदेह नही है कि पिछली रात यह तीनों एक साथ मस्ती करते हुए बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे और तीनों की तस्वीरें भी आकर्षक ही आई है।