मिस ना करें आईएफएफएम मेलबर्न के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय और मलायका के जलवे

Views: 151


ऐश्वर्या राय,मलायका सुशांत सिंह राजपूत ने ऑस्ट्रेलिया  उपमहाद्वीप के मेलबर्न में आईएफएफएम के आठवें संस्करण की शुरुआत 10 अगस्त से हो चुकी है और यह इवेंट 22 अगस्त तक जारी रहेगा। इस प्रतिष्ठित अवार्ड शो की 11 अगस्त रात को करण जौहर,सिमी ग्रेवाल,राहुल बोस,राजकुमार राव जैसे सितारों को देखा गया था।



भारतीय फिल्म समारोह मेलबर्न अवार्ड नाइट में एमएस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है। विक्टोरियन सरकार द्वारा समर्थित, आईएफएफएम 2017 में महिलाओं के सशक्तिकरण और विविधता को ध्यान में रखते हुए इसे ही मुख्य थीम बनाया गया है।



आईएफएफएम में इस बार भारत की ओर से 60 से अधिक फिल्में प्रदर्शित करेगा इसमें इंडी फिल्मों और लघु फिल्में शामिल होगी। भारतीय फिल्मों में हाल ही में रिलीज लिपस्टिक अंडर माय बुरखा और ए डेथ इन द गूंज एंड डॉक्टर रखमबाई जैसी फ़िल्में भी शामिल है।



आईएफएफएम के रेड कारपेट की बात करें तो बॉलीवुड से कई टॉप सेलिब्रिटी इसमें शामिल हुए है। ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कारपेट पर चलते हुए स्टनिंग लग रही थी। ए दिल है मुश्किल की एक्ट्रेस ने इस अवार्ड रात के लिए कढ़ाई वाली ब्लैक ड्रेस को पहना था। इस अवार्ड समारोह में उनको 'एक्सीलेंस इन ग्लोबल सिनेमा अवार्ड मिला है। मीडिया ने ऐश्वर्या  और सिमी ग्रेवाल के एक साथ एक फ्रेम में कैद कर लिया है और उनकी यह तस्वीर अब वायरल हो रही है।

70वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर ऐश 12 अगस्त को प्रतिष्ठित फेडरेशन स्क्वायर भवन में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया है। इस मौके पर इस खूबसूरत यम्मी मम्मी के साथ उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ थी।



वर्ल्ड की ब्यूटीफुल वीमेन ऐश्वर्या राय के अतिरिक्त इस इवेंट में फिटनेस सनकी गर्ल मलायका अरोड़ा भी रेड कारपेट पर लाल रंग की ऑउटफिट में गॉर्जियस लग रही थी। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत ब्लू सूट में रेड कारपेट पर पोज देते हुए नजर आएं। इन सितारों के अतिरिक्त रवीना टंडन, राजकुमार राव,सतीश कौशिक करण जौहर जैसे सितारें रेड कापरेट पर चलते हुए इस ग्लैमरस और सितारों से सजी रात के गवाह बने।